Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

थाना प्रभारी अजय बैगा के समर्थन में उतरी सर्व आदिवासी समाज की संगठन

थाना प्रभारी अजय बैगा के समर्थन में उतरी सर्व आदिवासी समाज की संगठन



बेबुनियाद झूठे आरोपों में लिप्त टी आई अजय बैगा के समर्थन में सर्व आदिवासी समाज उतर आई है लोगों का कहना है कि बिना किसी तथ्यों के जांच किये बगैर कार्यवाही की गई तो सर्व आदिवासी समाज व्यापक रूप से जन समर्थन के साथ सड़कों पर उतरेगी व्यापक रूप से संभागायुक्त कार्यालय का घेराव किया जायेगा जिसकी जिम्मेदारी स्वंय प्रशासन की होगी! 

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला है अनूपपुर जिले का कोतमा थाना का कुछ दिन पहले कोतमा थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम खोड़री नम्बर 1 निवासी महिला सुशीला रैदास के द्वारा गाँव के ही निवासी रामेश्वर पांडेय के खिलाफ 30मई को कोतमा थाने में मारपीट कर जातिसूचक अपशब्दों का प्रयोग किये जाने की शिकायत दर्ज करवाई थी महिला के द्वारा धारा 294,323,506,3(1) द, 3(1)घ, 3(2) (व्हीए)  एसटी एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था! 

मामला का विवेचना के लिए थाना प्रभारी अजय बैगा के द्वारा आरोपी को पूंछतांछ के लिए थाना लाया गया था 

31मई को पूछताछ के बाद  आरोपी को बइज्जत छोड़ दिया जाता है वही मामला का गंभीरता से जांच ही चल रहा था कि आरोपी के द्वारा 1जून के दरमियान चरित्र पर लगा आरोप के संदेह में आरोपी द्वारा खुदकुशी कर ली गई!! 

आरोपी के आत्महत्या के बाद मृतक के परिजनों के द्वारा टी आई के खिलाफ बेबुनियाद मनगढंत बातें कही जा रहीं हैं वही झूठे मुकदमें लगाकर 1लाख रूपये की मांग किये जाने की टीआई के खिलाफ झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं!! 

जितेंद्र पवांर पुलिस अधीक्षक अनूपपुर का कहना है

कोतमा थाना प्रभारी को लाइन अटैच करते हुए एसडीओपी कीर्ति बघेल को जांच के लिए निर्देश दिये गये हैं, जांच कर निश्चित ही कार्यवाही की जायेगी.

  संवाददाता - कपिल कुमार बैगा

Post a Comment

0 Comments