Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

मध्यप्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ बढ़ती दरिंदगी की वारदाते

मध्यप्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ बढ़ती दरिंदगी की वारदाते




चार साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाले वैन चालक सुमित कश्यप को रिमांड पर लिया है। पुलिस और फारेंसिक अफसर जांच कर रहे हैं। सख्त सजा दिलाने के लिए आरोपित और बच्ची का डीएनए टेस्ट करवाया जा रहा है। उसने जुर्म स्वीकार कर लिया है।

पुलिस ने कराई बयान की वीडियो रिकार्डिंग

संयोगितागंज टीआइ विजय तिवारी के मुताबिक वैन चालक पर दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज हुआ है। शुक्रवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया और एक दिन के लिए रिमांड पर ले लिया। सुमित ने कथनों में स्वीकारा कि बच्ची को बस स्टाप पर उतारने के पहले आगे बैठाया था। पुलिस ने उसके बयानों की वीडियो रिकार्डिंग करवाई है।

टीआइ के मुताबिक फारेंसिक अफसरों की मदद से आरोपित के डीएनए सैंपल भी एकत्र कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपित के मकान तोड़ने की तैयारी कर ली है। डीसीपी जोन-3 पंकज पांडे के माध्यम से संपत्ति की जानकारी के लिए नगर निगम, विकास प्राधिकरण और रजिस्ट्रार कार्यालय को पत्र लिखा गया है।

कोर्ट में कथन देते रो पड़ी मां

पुलिस ने बच्ची की मां के कोर्ट में धारा 164 के तहत कथन दर्ज करवाए हैं। बच्ची की उम्र कम होने के कारण मां ने कोर्ट को पूरी घटना बता दी है। उन्होंने बताया कि बच्ची को नाजुक अंगों में दर्द होने पर वह रोने लगी थी। डाक्टर ने अनहोनी का अंदेशा जताया तो बच्ची से प्रेम पूर्वक पूछा और उसने पूरी घटना बता दी। बच्ची की मां रोते हुए बोली की आरोपित को सजा मिलना चाहिए। वह स्वयं एक शिक्षिका है। बच्चों को चालक-परिचालक पर विश्वास कर भेजा जाता है।


तीन दिन में पांच केस

तीन दिन में पांच केस सामने आ चुके हैं। एरोड्रम, बाणगंगा, भंवरकुआं, संयोगितागंज थाने में एफआइआर भी दर्ज हुई है। एरोड्रम में दुकान संचालक और संयोगितागंज में वैन चालक द्वारा दरिंदगी की गई है।

Post a Comment

0 Comments